Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 2021 इन 5 राशियों को मिलेगी सफलता, जाने कैसा रहेगा साल 2021

राशिफल 2021 इन 5 राशियों को मिलेगी सफलता, जाने कैसा रहेगा साल 2021


Rashifal-2021

नमस्कार मित्रों वर्ष 2020 कोरोना के भेट चढ़ गया । कुछ साथियों की जॉब छूट गई तो कुछ को निकाल दिया गया जिससे आर्थिक स्थिति डगमगा गई । इन बिगड़े हुए हालातो में हम सबकी उम्मीदे वर्ष 2021 पर टिकी हुई हैं । वर्ष 2021 में करियर कैसा रहेगा ? कारोबार में सफलता मिलेगी या नहीं चलिए जानते हैं Rashifal 2021 :-

Vastu tips घर पर कैसे लगाए मनी प्लांट

मेष राशि - वर्ष 2021 आपके लिए सफलता का राज़ खोलने वाला है । कर्मदाता भगवान शनिदेव स्वयं कर्म स्थान पर विराजमान होकर आपको को सफलता में शिरोमोर बनाने का आशीर्वाद दे रहे हैं । वही गुरुदेव के साथ मिलकर नीच भग राजयोग का निर्माण कर रहे हैं । जिसे न केवल करियर में उन्नति होगी बल्कि सामाजिक, पारिवारिक दृष्टि से भी उत्तम रहेगी । हालांकि पारिवारिक माहौल बनता बिगड़ता रहेगा । लेकिन आपकी उन्नति में आड़े नहीं आएगा । बस आपको समय का सदुपयोग करने की आवश्यकता है ।


वृष राशि - वर्ष 2021 आपके लिए कठिन परिश्रम कराने वाला रहेगा । बीते साल के यह स्थितियां बेहतर रहेगी । वही गुरुदेव आपको परेशान जरूर करेंगे । संदिग्ध सौदों से बचकर रहना होगा । वही आपको जमकर मेहनत करने की आवश्यकता है । आने वाला समय बेहतर रहेगा ।


मिथुन राशि - इस वर्ष 2021 में आप को सम्भलकर चलने की आवश्यकता है । विभिन्न प्रकार के सौदेबाजी से बचना होगा । कई कई छठे भाव का केतु आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता हैं । करियर के लिहाज से यह वर्ष ठीकठाक रहेगा ।


कर्क राशि - इस वर्ष 2021 में पूरे वर्ष शनिदेव सप्तम भाव में रहेंगे । जो शुभाशुभ परिणाम देंगे । वही कर्म भाव में मंगल देव आपको उन्नति का मार्ग देंगे । हालांकि कुछ महीने खराब रहेंगे मगर पिछले साल के मुकाबले यह वर्ष काफी बेहतर रहने वाला है । 

Rashifal 2021

सिंह राशि - इस वर्ष 2021 आपके लिए बेहतर रहने वाला है । जो नुकसान पिछले साल में हुआ है । उनकी अब भरपाई होने वाली है । करियर की दृष्टि से यह बहुत ही शुभ रहने वाला है । दसवां केतु आपके लिए शुभशुभ स्थितियो का निर्माण करने वाला है । अप्रैल मई को छोड़कर आप करियर की दृष्टि से आप नई उपलब्धि हासिल करने वाले हैं । वही पारिवारिक व आर्थिक दृष्टि से भी यह वर्ष बेहतर रहने वाला है ।


कन्या राशि पिछले कुछ वर्षों के मुकाबले यह वर्ष 2021 आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है । 5th के शनि व गुरु से व्यावसायिक स्तर पर उथल पुथल मची रहेगी । जनवरी से जुलाई तक परिस्थियां उत्तम रहेगी । चतुर्थ भाव में सूर्य बुध की युति आपके लिए उन्नति कारक रहेगी । यदि आप विदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको सफलता प्राप्त होगी । बनती बिगड़ती परिस्थितियों के बीच अपने आपको साबित करने में सफल रहेंगे ।


तुला राशि - इस वर्ष 2021 में आप अपने आपको साबित करने में सफल रहेंगे । इस वर्ष आपको बड़ी उपलब्धि मिलने की संभावना है । दशम भाव के गुरु देव आपको शुभाशुभ परिणाम देने वाले रहेंगे । जून जुलाई आपको बेहतर परिणाम देने वाले रहेंगे । बीते वर्ष के मुकाबले यह वर्ष आपके लिए बेहतर रहने वाला है ।


वृश्चिक राशि - इस वर्ष 2021 करियर की दृष्टि से आपके लिए उत्तम रहने वाला है । इस वर्ष आपके दूसरे भाव में सूर्य के साथ बुध होने के कारण बुधादित्य योग बनेगा जिसे आपको शुभाशुभ परिणाम देखने को मिलेंगे । मकर का शनि आपको उत्तम फल देने वाला है । हालांकि कुछ अड़चने जरूर आएगी मगर आप अपनी सूझबूझ से आगे बढ़ने में सफल रहेंगे । यह वर्ष सामाजिक व पारिवारिक दृष्टि से बेहतर रहने वाला है । इस वर्ष बेरोजगारों की मनोकामना पूर्ण होने की प्रबल संभावना है ।


धनु राशि - वर्ष 2021 के शुरुआती महीनों में आपके बेहतर परिणाम मिलने की उम्मीद है । आपके करोबार में उन्नति होगी । यदि आप ऑनलाइन बिज़नेस कर रहे हैं तो उसमें भी आपको बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती हैं । सामाजिक व पारिवारिक दृष्टि से यह वर्ष सामान्य रहेगा । कैरियर के लिहाज यह वर्ष बेहतर रहने वाला है । यदि आप कोई नया बिज़नेस शुरू करना चाहते हैं तो सोच समझ कर करें अन्यथा कोई बड़ा नुकसान या हानि वहन करनी पड़ सकती हैं ।


मकर राशि - यह वर्ष आपके लिए बेहतर रहने वाला है । पूरे वर्ष शनि व गुरु की युति बनी रहेगी हैं जिसे आपके कैरियर की उन्नति होगी । लेकिन आपको मेहनत अधिक करनी पड़ेगी । कुछ बाधाएं अवश्य आएगी मगर समय के साथ दूर भी हो जाएगी । पारिवारिक एवं सामाजिक दृष्टि से यह सामान्य रहने वाला है । बेरोजगारों को खुशखबरी मिलने की उम्मीद है । आपको अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान देने की सलाह दी जाती हैं ।

Benefits of Tulsi तुलसी के पौधे का महत्व एवं औषधीय गुण

कुंभ राशि - इस वर्ष 2021 आपके लिए सामान्य रहने वाला है । इस वर्ष आपको बनती बिगड़ती परिस्थितियों से संघर्ष करना पड़ेगा । सफलता पाने के लिए आपको अतिरिक्त श्रम करना पड़ेगा । हालांकि वर्ष के मध्य स्थितियां अवश्य सुधरेगी मगर कोई बड़ी उपलब्धि नजर नहीं आ रही हैं । नौकरी पेशा जातको के लिए ठीक रहेगा । सामाजिक व पारिवारिक दृष्टि से यह वर्ष सामान्य रहेगा ।


मीन राशि - यह वर्ष 2021 आपके लिए बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा । मन मुताबिक आपको सफलता मिलने के आसार नजर आ रहे हैं । जॉब की चाह रखने वाले जातकों को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती हैं । विद्यार्थियों के लिए भी उत्तम रहेगा । एकादश भाव में शनि व गुरु युति आपको मालामाल करने वाली रहेगी । वही बुध व सूर्य की युति आपके व्यापार व बिजनेस में उन्नति कारक रहेगी । सामाजिक व पारिवारिक दृष्टि से भी यह वर्ष बेहतरीन रहने वाला है ।


मित्रों आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट बॉक्स में जय श्री राम अवश्य लिखे ।। एल० आर० सेजु थोब 'प्रिंस' ।।

Post Navi

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Ad Code